संतोष तिवारी बने भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ, मध्य-हावड़ा के संयोजक

हावड़ा, Howrah News : मध्य हावड़ा विधानसभा चुनाव कार्यालय में आयोजित भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ हावड़ा सदर की सभा में उपस्थित भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक असीत बेरा, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश नेता उमेश सिंह एवं हावड़ा जिला शिक्षक प्रकोष्ठ की संयोजिका अर्पिता गुहा ने शिक्षक नेता संतोष कुमार तिवारी को शिक्षक प्रकोष्ठ मध्य-हावड़ा (विधानसभा) का संयोजक पद का नियुक्ति पत्र देकर उन्हें इस पद की जिम्मेदारी सौपी।

उल्लेखनीय है कि संतोष तिवारी श्री जैन विद्यालय हावड़ा के वरिष्ठ शिक्षक हैं और शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े हुए हैं। वे अब भाजपा में शिक्षक प्रकोष्ठ के माध्यम से शिक्षा के साथ-साथ समाज सेवा मूलक कार्यों में और भी गति लाना चाहते हैं। संवाददाता को उन्होंने बताया कि पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया है अतः मैं अपने वरिष्ठ- पदाधिकारियों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास निश्चित रूप से करूंगा एवं इस पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए अपनी लगन, निष्ठा एवं मेहनत से पार्टी एवं शिक्षक प्रकोष्ठ के लिए काम करूंगा।

एक प्रश्न के जबाब में संतोष तिवारी ने बताया कि वे छात्र-जीवन से ही राजनीति में रुचि रखते हैं और समाज सेवा एवं राजनीति उन्हें विरासत में मिली है। उन्होंने बताया कि मेरे दादाजी स्वतंत्रता के बाद लगभग 37 वर्षों तक ग्राम पंचायत के मुखिया रहे, पिताजी आर्मी अधिकारी से सेवानिवृत्त होकर ग्राम-प्रधान बने एवं भाजपा उत्तर प्रदेश बलिया-जिला स्तर के नेता रहे, बड़े भाई प्रमोद कुमार तिवारी जो एक शिक्षक-नेता एवं प्रधानाध्यापक है, इस तरह समाज सेवा एवं राजनीति मेरे रग-रग में समाहित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *