हावड़ा । भारतीय जनता पार्टी शिक्षक-प्रकोष्ठ के हावड़ा सदर सह-संयोजक के रूप में संतोष कुमार तिवारी शिक्षक श्री जैन विद्यालय, हावड़ा को नियुक्त किया गया। ज्ञातव्य है कि संतोष तिवारी इसके पूर्व मध्य हावड़ा शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक थे। संगठन के प्रति उनके कार्यनिष्ठा लगन एवं मेहनत को देखते हुए भाजपा प्रदेश इकाई के संयोजक डॉ. असीत कुमार मंडल एवं सह-संयोजक असीत कुमार बेरा ने संतोष तिवारी को हावड़ा सदर का सह-संयोजक नियुक्त किया।

संतोष तिवारी ने प्रदेश भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के सह-संयोजक असीत बेरा एवं हावड़ा शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक उमेश कुमार सिंह सहित हावड़ा जिला भाजपा अध्यक्ष मणि मोहन भट्टाचार्य का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि प्रदेश एवं जिला इकाई ने मुझे इस पद के लायक समझा। मैं उन सभी के विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और संगठन को और मजबूत करने के लिए लिए अथक प्रयास करता रहूंगा।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ की ओर से जारी अधिसूचना में बोलपुर जिले से प्रोफेसर अमरेश प्रमाणिक को संयोजक तथा शुभेंदु साहा और सोमनाथ दत्ता को सह-संयोजक, बसीरहाट जिले से विश्वजीत घोष को संयोजक तथा विश्वजीत सरकार और शुभमय मंडल को सहसंयोजक, घटाल जिले से तपन करार को संयोजक तथा निर्मल ससमल और शिवनाथ मूला को सह-संयोजक, सिलीगुड़ी जिले से संजीत राय को संयोजक तथा निर्मल सिंह और आयन लाहिड़ी को सह-संयोजक जबकि हावड़ा नगर से उमेश कुमार सिंह को संयोजक तथा सरोज सामंत और संतोष कुमार तिवारी को सह-संयोजक नियुक्त किया गया है।

santosh tiwari
संतोष तिवारी
Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − twelve =