सांकराइल : नेताजी क्लब के शिविर में हुआ 63यूनिट रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर झाड़ग्राम जिले के सांकराइल प्रखंड के बरहदंदरी नेताजी क्लब की पहल पर रविवार को बरहदंदरी प्राथमिक विद्यालय परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की शुरुआत नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के चित्र पर माल्यार्पण और स्कूल परिसर में स्थित अन्य महापुरुषों की मूर्तियों पर माल्यार्पण के साथ हुई। इस वर्ष का शिविर अपने छठे वर्ष में प्रवेश कर गया है।

इस रक्तदान शिविर में कुछ महिलाओं सहित कुल 63 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। अधिकारियों ने शिविर के दौरान झाड़ग्राम जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्त एकत्र किया। उद्घाटन समारोह में प्रमुख समाजसेवी भागवत मान्ना, प्रणब धौरिया, अपूर्व दत्ता, शिक्षक सर्वेश्वर महापात्रा, सुखेंदु दे, सुदीप कुमार खांडा, हीरक कुमार दत्ता, डॉ. शुभराता पलोई, डॉ. अनंत कुमार जाना और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

हमारी भाषा, हमारा गर्व समूह के निदेशकों में से एक विश्वजीत पाल और सुवर्णा रायखी परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षक दीप्यमन दत्ता ने की। क्लब की ओर से उद्घाटन समारोह का संचालन क्लब अखबार के संपादक आशीष कुमार खुंटिया ने की। क्लब सचिव मानस जाना, अध्यक्ष राजेश दत्त, सदस्य आशीष कुमार खुंटिया, डॉ. स्वप्न पाल, राजीव दत्त, मानस पायरा, कौशिक दे और क्लब के अन्य सदस्य रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करने और इसे ठीक से संचालित करने के लिए उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *