शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान से डेब्यू करने जा रही हैं संजीता भट्टाचार्य

मुंबई। संजीता भट्टाचार्य, जिन्होंने फील्स लाइक इश्क और द ब्रोकन न्यूज जैसे ओटीटी शो में अभिनय किया है और अपनी गायकी के लिए भी जानी जाती हैं, शाहरुख खान स्टारर जवान के साथ अपने फिल्म करियर को शुरू करने जा रही हैं। उन्हें फिल्म के ऑडिशन के लिए कॉल तब आया जब वह एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता में थीं। जब उसने मुंबई में ऑडिशन दिया, तो उसे पता नहीं था कि यह जवान के लिए है।

उसने एक बयान में कहा, “शुरुआत में, ऑडिशन के दौरान, मुझे प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी। हालाँकि, जैसे ही मुझे इसमें शामिल अभिनेताओं के अविश्वसनीय लाइनअप के बारे में सूचित किया गया, मेरे अंदर अविश्वास और खुशी का एक जबरदस्त मिश्रण उमड़ पड़ा। मैं जोर से चिल्लायी। उस पल के बाद से, मेरे सामने आने वाले हर सवाल का जवाब ‘हां’ में फौरन मिल जाता था। यह सोचकर ही कि मैं जवान जैसी भव्य परियोजना का हिस्सा हूं, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। साथ ही, मुझे पता है कि इस फिल्म को लाखों लोग देखेंगे।”

जवान की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, संजीता ने कहा, इस तरह के अनुभवी अभिनेताओं से घिरे होने के कारण, मैंने खुद को लगातार सीखते और बढ़ते हुए पाया। यह वास्तव में एक अनमोल खजाना है जिसे मैं जवान सेट से ले रही हूं – व्यक्तियों का एक उल्लेखनीय समूह, जिनके पास न केवल अपार प्रतिभा है, बल्कि वास्तविक दयालुता, हास्य की महान भावना और नासमझी भी है। ये उल्लेखनीय लोग अब मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग बन गए हैं, और मैं उन्हें अपने प्रिय मित्र कहने के लिए आभारी हूं।

जाहिर है, शाहरुख खान के साथ अभिनय करना संजीता के लिए एक सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने कहा, “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं शाहरुख खान के साथ कॉफी पीऊंगी, गाना गाऊंगी और डांस करूंगी। ऐसा लगा जैसे मैं एक सपना जी रही थी। उन्होंने सुनिश्चित किया कि हर कोई सेट पर सहज रहे और यहां तक कि जब उन्हें पता चला कि मैं एक संगीतकार हूं तो मुझे एक गिटार और माइक्रोफोन भी दिया। गौरतलब है कि एटली कुमार द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा अभिनीत, जवान इस साल 7 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *