सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी में काम करेंगे सलमान खान!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम की शादी में काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान ने सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पाया में काम किया है। चर्चा है कि सलमान खान एक बार फिर से सूरज बड़जात्या की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगस्‍त महीने में सलमान, सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म ‘प्रेम की शादी’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

बताया जा रहा है कि सलमान खान को इस फिल्‍म का कॉन्‍सेप्‍ट वर्ष 2020 में सुनाया गया था, जो उन्हें बहुत पसंद आया था। ‘प्रेम की शादी’ की कहानी नए जमाने के न्‍यूक्‍ल‍ियर फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है। यदि सबकुछ सही रहा तो ‘प्रेम की शादी’ अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

अनुपम खेर रविन्द्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाएंगे

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म में रविन्द्रनाथ टैगोर का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। अभिनेता खेर, ‘द कश्मीरी फाइल्स’ जैसी मशहूर हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में रवींद्रनाथ टैगोर की मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है। अभिनेता खेर ने शुक्रवार को अपने इंस्ट्राग्राम पर फिल्म से संबंधित अपने पहले लुक को साझा किया। उन्होंने लिखा, “मैं गुरुदेव का किरदार निभाने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं। मैं इस फिल्म में अभिनय कर अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *