सलमान खान ने लॉन्च किया ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ का ट्रेलर

अनिल बेदाग, मुंबई। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और रेनेसां पिक्चर्स के बहुप्रतीक्षित देशभक्ति नाटक ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ ने अपने ‘अंतिम प्रहार’ से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। यह फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में एक द्विभाषी शॉट है जिसे वास्तविक हवाई अड्डे पर और वास्तविक लड़ाकू विमानों के साथ फिल्माया गया है। हिंदी ट्रेलर किसी और ने नहीं बल्कि सलमान खान ने लॉन्च किया था। फिल्म वरुण तेज की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में और मानुषी छिल्लर की तेलुगु फिल्मों में पहली फिल्म है। तेलुगु ट्रेलर को ग्लोबल स्टार रामचरण द्वारा डिजिटल रूप से लॉन्च किया गया था।

विद्युतीकरण करने वाला ट्रेलर वरुण तेज को एक निडर भारतीय वायुसेना पायलट के रूप में प्रस्तुत करता है, जो दुश्मन से मुकाबला करने के लिए तैयार है, जबकि मानुषी एक कुशल वायु सेना रडार अधिकारी की भूमिका निभाती है। प्रशंसक 1 मार्च को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि ट्रेलर रोमांच, भावनाओं और उत्साह का एकदम सही मिश्रण पेश करता है। अपनी मनोरंजक कथा के साथ, “फाइनल स्ट्राइक” सस्पेंस, हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर दृश्यों और अप्रत्याशित मोड़ों की एक रोमांचक रोलरकोस्टर उड़ान में बदल जाती है जो आपको अपनी सीट के किनारे पर छोड़ देगी!

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है। अनुभवी विज्ञापन-फिल्म निर्माता और वीएफएक्स प्रशंसक शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित यह फिल्म 1 मार्च 2024 को तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी।

यूट्यूब लिंक: https://youtu.be/DrPEnrhbX4Y?si=9LCq73A5ePQ8PfrF

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *