‘इंडिया लॉकडाउन’ में अपने अभिनय को लेकर साई ने की बात

मुंबई। साई ताम्हनकर मधुर भंडारकर की ‘इंडिया लॉकडाउन’ में नजर आएंगी, जिसका प्रीमियर आईएफएफआई गोवा में होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता के साथ काम करना किसी भी अभिनेत्री के लिए अपने आप में एक अलग बात है। अभिनेत्री मधुर भंडारकर की ‘इंडिया लॉकडाउन’ में एक अभिन्न भूमिका निभाती नजर आएंगी। अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “पहले तो ऐसा लगा कि मैं सपना देख रही हूं। मधुर सर की फिल्म का हिस्सा बनना किसी भी अभिनेत्री के लिए अपने आप में एक अलग बात है।”

“मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। इतने वर्षों के बाद भी, अभी भी कुछ चीजें हैं जो मैं केवल भारत लॉकडाउन पर काम करते हुए महसूस कर पा रही थी। मैं इस अवसर के लिए सदा आभारी हूं।” आईएफएफआई गोवा में होने वाले फिल्म के प्रीमियर के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने कहा, “मैं संभवत: इससे अधिक की कामना नहीं कर सकती थी।

इस तरह के सम्मानित और सम्मानित मंच पर फिल्म का प्रीमियर होना एक बहुत बड़ा सम्मान है। मैं इस विचार से ही बहुत विनम्र हूं।” मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित, इंडिया लॉकडाउन सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह चार समानांतर कहानियों और भारत के लोगों पर महामारी के प्रभावों को दर्शाएगा। फिल्म 2 दिसंबर को जी5 पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *