अजय देवगन की फिल्म में सई मांजरेकर करेगी काम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म में सई मांजरेकर काम करने जा रही हैं। अजय देवगन निर्देशक नीरज पांडे की एक फिल्म में जिमी शेरगिल के साथ नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भी एंट्री हो गई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सई मांजरेकर की एंट्री हो गई है। नीरज पांडे और उनकी टीम ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कई ऑडिशन लिए और सई मांजरेकर का नाम फाइनल किया।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक यंग एक्टर की तलाश की जा रही है जो महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएगा।इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के आखिरी तक लखनऊ में शुरू होने की उम्मीद है। इसके बाद दूसरा शेड्यूल मुंबई में होगा। फिल्म की पूरी शूटिंग 50 दिन में खत्म कर ली जाएगी।

एजेंट से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगे डीनू मोरिया : बॉलीवुड अभिनेता डीनो मोरिया जासूसी थ्रिलर फिल्म एजेंट से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। सुरेंदर रेड्डी की जासूसी थ्रिलर फिल्म एजेंट के साथ डीनू मोरिया अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डीनो मोरिया ने कहा, “मेरे करियर के पहले चरण में, फिल्म निर्माताओं ने मुझे एक अच्छे से प्यारे लड़के के रूप में देखा है। मुझे एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी, लेकिन कभी भी पूरी तरह से एक्शन फिल्म करने का मौका नहीं मिला। मुझे एजेंट में, मुझे कुछ क्रूर एक्शन करने को मिलेंगे और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *