मेदिनीपुर में मनाया गया सचिन का जन्मदिन

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के सचिन प्रेमियों की पहल पर मेदिनीपुर कॉलेज कॉलेजिएट स्कूल मैदान में बुधवार शाम को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का 52वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर सचिन के प्रशंसकों ने केक काटा।

समय बांग्ला के कर्णधार जयंत मंडल, परोपकारी गोपाल साहा, प्रसारक विद्युत पाल, चित्रकार नरसिंह दास, पर्यावरण कार्यकर्ता मणिकंचन रॉय, शिक्षक सुदीप कुमार खांडा , सामाजिक कार्यकर्ता कांता बसु, सुमन चटर्जी, राकेश दास,

गायक राजा सुख रॉय, दीपेश.डे, अभिनेता निशित दास, चित्रकार सुजीत दास, मुख्य शिक्षक सुभाष जाना और अन्य इस अवसर पर उपस्थित थे।इसके अलावा, खेल प्रशंसक शाम को मैदान की सैर के लिए जन्मदिन की पार्टी में भी शामिल हुए।

उपस्थित सभी लोगों ने सचिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। इसके अलावा, वर्तमान पीढ़ी के बच्चों और किशोरों से आग्रह किया गया कि वे अपनी मोबाइल की लत को दूर करें और खेल के लिए मैदान में उतरें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *