मायापुर मंदिर में हुई हिंसा के खिलाफ भाजपा ने किया सड़क जाम

कोलकाता। मायापुर में रात के अंधेरे में एक मंदिर में हुई हिंसा के विरोध में भाजपा ने सड़क जाम कर दिया। शनिवार की सुबह भाजपा प्रदेश कमेटी सदस्य गौतम पाल सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने मायापुर से धुबुलिया को जोड़ने वाली मुख्य सड़क और राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उनका दावा है कि उपद्रवियों ने कल रात स्थानीय श्री चैतन्य गौड़ीय वेदांत मठ पर हमला किया, और तुलसी देवी की मूर्ति का एक हिस्सा तोड़ दिया।

इसके विरोध में और उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क अवरुद्ध कर दी गई। घटना की खबर पाकर स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर गया, बाद में पुलिस के आश्वासन पर भाजपा नेताओं ने जाम हटा लिया. इस घटना को लेकर बीजेपी प्रदेश कमेटी के सदस्य गौतम पाल ने कहा कि बांग्लादेश में जैसा कि हमने देखा है कि दुर्गा पूजा से पहले और अलग-अलग समय पर उपद्रवी लोग विभिन्न मठ मंदिरों सहित पूजा मंडपों पर हमला करते हैं।

बांग्लादेश की सीमा से लगे नदिया जिले में पिछले दिनों इस मंदिर पर उपद्रवी हमला हुआ था। यह लगभग पच्चीस वर्ष पुरानी है। इस तुलसी देवी की मूर्ति का एक हिस्सा टूट गया था। हम इसकी कड़ी निंदा एवं भर्त्सना करते हैं। मैं पुलिस प्रशासन को बताना चाहता हूं कि इस घटना में शामिल सभी लोगों को तुरंत सजा मिलनी चाहिए और हम ऐसी घटनाओं को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *