बॉलीवुड के चर्चित फोटोग्राफर रमाकान्त मुंडे को रॉनी रॉड्रिग्स ने दिया उपहार

काली दास पाण्डेय, मुंबई : ‘सिनेबस्टर’ मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स ने लंदन में अपने जन्मदिन के अवसर पर आयोजित भव्य पार्टी में बॉलीवुड के चर्चित फोटोग्राफर रमाकान्त मुंडे को न्यू लेटेस्ट कैमरा कैनन आर सिक्स उपहार के रूप में दिया। लंदन से लौट कर आने के बाद रमाकांत मुंडे के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ‘सिनेबस्टर’ मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स जो भी करते हैं, बड़े लेवल पर करते हैं।

इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन लंदन में मनाया और इस खास मौके पर ‘सिनेबस्टर’ मैगज़ीन के सभी स्टाफ को लंदन ले गए और वहां सभी ने 10 दिनों तक खूब एन्जॉय किया। रॉनी रॉड्रिग्स की सिनेबस्टर मैग्जीन की जर्नी काफी शानदार रही है। सिनेबस्टर पत्रिका का उद्देश्य इंडियन फिल्म इंडस्ट्री- फिल्म निर्माताओं, वितरकों, प्रदर्शकों, कलाकारों, तकनीशियनों के लिए विश्वसनीय और प्रामाणिक जानकारी और विश्लेषण प्रदान करना है।

‘सिनेबस्टर’ अपने सभी रीडर्स को सही जानकारी देने में यकीन रखती है। ‘सिनेबस्टर’ में न सिर्फ एंटरटेनमेंट, फैशन, म्यूज़िक और व्यवसाय से जुड़ी सभी सूचनाएं होती हैं बल्कि नए फिल्मकारों और नवोदित कलाकारों के मार्गदर्शन के लिए फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नियमित रूप से नई जानकारियां प्रकाशित की जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *