मैटरनिटी फोटोशूट में बिकिनी पहनें नजर आई रोशेल

मुंबई। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रोशेल राव और कीथ सिकेरा जल्दी ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस खबर को शेयर करके इस कपल ने फैंस को चौंका दिया। इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की। इसी के साथ उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने अपने माता-पिता बनने और अपने बच्चे के बेसब्री से इंतजार के बारे में बात शेयर की। ये पोस्टर भी उन्होंने फोटोशूट की तस्वीरों के साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप इनकी सोशल मीडिया तस्वीरों में देख सकते हैं की रोशेल राव ने पिंक कलर बिकिनी पहन रखी है।

जिसमें उनका बेबी बंप अच्छे से फ्लॉन्ट हो रहा है। वहीं दूसरी ओर उनके पार्टनर कीथ सिकेरा भी ट्विनिंग कर रहे थे। उन्होंने इस फोटोशूट में पिंक कलर शर्ट और व्हाइट पैंट स्टाइल की हुई थी। समुद्र किनारे हुए इस मैटरनिटी फोटोशूट इस कपल ने काफी एन्जॉय किया, जिसकी झलक आप इनकी शेयर की हुई फोटो में दिखाई दे रही है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस कपल ने अपने फोटोशूट (सेलिब्रिटी के प्रेग्नेंसी फोटोशूट) की तस्वीरें शेयर की इसके साथे आखिर में उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया। जिसको उन्होंने कैप्शन के साथ शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा ”दो छोटे हाथ, दो छोटे पैर, एक बेबी गर्ल या बॉय, कोई भी हो इनसे मिलने के लिए हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए हम यीशु और आपके प्यार व सपोर्ट के लिए थैंक्यू कहते हैं।

प्लीज इस नई जर्नी में हमारे साथ रहें और अपना प्यार और आशीर्वाद हमारे ऊपर बनाए रहें। कीथ और रोशेल+एक”। इस तरीके से उन्होंने अपने प्यार और बात को लोगों तक पहुंचाया और इस खूबसूरत पल को शेयर किया। आपको बता दें कि ये कपल शादी के 5 साल बाद माता-पिता बन रहे हैं।

बता दें कि ये कपल टीवी सीरियल स्टार रोशेल राव-कीथ सिकेरा की मुलाकात सबसे पहले बिग बॉस 9 (बिग बॉस कंटेस्टेंट) में हुई थी।  वहीं से दोनों के प्यार की कहानी की शुरुआत हुई। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों के कुछ समय एक दूसरे को डेट किया। फिर साल 2018 में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की और एक दूसरे हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *