Richa

‘हीरामंडी’ के लिए ऋचा चड्ढा ने ‘आवाज और उच्चारण’ पर की कड़ी मेहनत

मुंबई। फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बाद, ऋचा चड्ढा फिल्म निर्माता के ओटीटी प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपनी आवाज और बोलने के तरीकों पर कड़ी मेहनत की है। ‘हीरामंडी’ के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, “मैंने अपने किरदार को निखारने के लिए अपनी आवाज और उच्चारण पर कड़ी मेहनत की। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे काम की सराहना करेंगे।”

ऋचा इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि भंसाली के साथ काम करना एक अभिनेता का सपना होता है। उन्होंने कहा, ”संजय लीला भंसाली के साथ काम करना किसी भी अभिनेता का सपना होता है और ईमानदारी से कहूं तो मैं इस अनुभव से बहुत आगे बढ़ गयी हूं। इन्होंने मुझे एक बेहतर अभिनेत्री बनाया है।

मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे इस नए अवतार में स्वीकार करेंगे। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। ‘हीरामंडी’ में आजादी से पहले के भारत में वेश्याओं के जीवन में प्रेम और विश्वासघात की कहानियों को भंसाली ने अपनी तरह से पेश किया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *