Revolt Motors ने कोलकाता में खोला अपना पहला रिटेल स्टोर

कोलकाता। रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Motors) ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में अपना पहला स्टोर खोल गिया है। यह कंपनी का पूरे देश में 16वां डीलरशिप स्टोर है। कंपनी की 2022 की शुरुआत तक चंडीगढ़, लखनऊ और एनसीआर सहित भारत में 59 नए शहरों में एंट्री करके अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने और खुदरा उपस्थिति को और मजबूत करने की योजना है। पिछले महीने, रिवोल्ट मोटर्स ने आंध्र प्रदेश में अपना पहला रिटेल स्टोर खोला।

इससे पहले रतनइंडिया (RattanIndia) समर्थित Revolt (रेवोल्ट) ने जयपुर में अपनी डीलरशिप खोलने और राजस्थान राज्य में अपनी अत्याधुनिक ई बाइक्स की उपलब्धता की घोषणा की थी। देश में यह डीलरशिप कंपनी का आठवां अनुभव केंद्र है, जहां ग्राहकों को इस क्षेत्र में बिक्री, सेवाओं और स्पेयर के लिए पूरा करेगा।

Revolt (रेवोल्ट) ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह भारत के पांच नए शहरों यानी कोलकाता, कोयंबटूर, मदुरै, विजाग और विजयवाड़ा में डीलरशिप खोलने के साथ अपने पैन इंडिया फुटप्रिंट का विस्तार करने के लिए तैयार है। तब कंपनी की तरफ से बताया गया था कि इन पांच नए शहरों में एक्सपीरियंस सेंटर खुलने के साथ, देश के 9 राज्यों में फैले 14 प्रमुख शहरों में रिवोल्ट की 19 डीलरशिप होंगी। इन अनुभव केंद्रों पर ग्राहकों को बिक्री और बिक्री के बाद सेवाएं मिलती हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =