Results of 'Unbeatable Talent Search - 2023' released

‘अपराजेय प्रतिभा खोज – 2023’ के परिणाम जारी

Kolkata Hindi News, खड़गपुर : परीक्षा के एक माह के भीतर ही अपराजेय मेधा अन्वेषण-2023 का अंतिम परिणाम प्रकाशित कर दिया गया। इस परीक्षा के नतीजे मेदिनीपुर शहर के रवीन्द्रनगर स्थित डीसीसीआई के पूर्व सभागार में आयोजित बैठक में घोषित किये गये। ज्ञातव्य है कि ‘अपराजेय स्वैच्छिक संगठन’ का आयोजन 17 दिसंबर 2023 को ग्रामीण क्षेत्रों के 12 परीक्षा केंद्रों पर किया गया था। इस मेरिट टेस्ट में दूसरी से पांचवीं कक्षा तक के 1500 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया।

रिजल्ट जारी समारोह में प्रख्यात चिकित्सक डॉ. मंगल प्रसाद मल्लिक, प्रख्यात शिक्षक एवं सामाजिक कार्यकर्ता सुदीप कुमार खांडा, सामाजिक कार्यकर्ता मणिदीपा पाल उपस्थित थे। आयोजक संस्था की ओर से चित्ततोष पायरा, सुशांत जाना, सब्बीर हुसैन, अतनु घोष, राजकुमार राणा व अन्य उपस्थित थे।

अपराजेय की ओर से बताया गया है कि प्रत्येक केंद्र की विभिन्न कक्षाओं में प्रथम आने वाले परीक्षार्थियों को पुरस्कृत किया जाएगा और प्रत्येक कक्षा के प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को एकमुश्त वित्तीय छात्रवृत्ति प्रदान करने के अलावा पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन संस्था के अध्यक्ष शिक्षक चित्तोष पायरा ने किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *