रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं रीम शेख

मुंबई। Bollywood News : टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ (Tujhse Hai Raabta) में नजर आ रहीं ऐक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh Goa vacation pictures) ने हाल ही गोवा से अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम (Reem Shaikh Instagram) पर शेयर की हैं, जिनमें उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इन तस्वीरों में रीम शेख ब्लैक बिकिनी (Reem Shaikh in black bikini) टॉप में नजर आ रही हैं।

बता दें कि रीम शेख के टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ की शूटिंग गोवा में चल रही है और पूरी कास्ट और क्रू वहां मौजूद है। हाल ही शूट से फ्री होने के बाद रीम शेख ने ब्लैक बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

ट्रोलर्स को रीम शेख का ऐसा बोल्ड अंदाज रास नहीं आया और सिर्फ इस बात पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया कि रीम शेख ने रमजान के पवित्र महीने में बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं। ट्रोलर्स ने कहा कि अल्लाह, रीम शेख को कभी माफ नहीं करेंगे।

एक यूजर ने लिखा, ‘लानत है तुम्हारी शक्ल पर। अल्लाह का अज़ाब हो तुम। तुम लोगों की वजह से है ये सब। रमजान देखो और ये काम देखो।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘कम से कम रमजान के पवित्र महीने में तो ये सब मत करो।’ कई और ऐसे यूजर्स थे जिन्होंने रमजान में इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करने पर रीम शेख को जमकर लताड़ा। एक यूजर बोला, ‘रोज़े के समय आप ऐसे फोटो मत डाला करो। कम से कम रमजान के महीने का तो ख्याल करो।’ एक और कॉमेंट था, ‘कुछ तो शर्म करो। रोज़े चल रहे हैं। मुस्लिम होकर ये हरकत। अल्लाह भी तुम जैसों को बनाकर खुद पर अफसोस कर रहे होंगे।’

कुछ यूजर्स ने रीम शेख को इस बात के लिए ट्रोल कर दिया कि देश और दुनिया में लोगो कोरोना से मर रहे हैं और हाहाकार मचा हुआ है, वहीं वह अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं और छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन सिलेब्रिटीज को जमकर लताड़ा था जो छुट्टियां मनाने मालदीव से लेकर गोवा गए और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे थे।

नवाजुद्दीन के उसी स्टेटमेंट का हवाला देते हुए एक यूजर ने रीम शेख की इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया, ‘नवाजुद्दीन सर सही थे। आप लोग ऐसे वक्त पर वकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। बेशर्म लोग। तुम बस मुंबई से गोवा भाग गईं और अब ये तस्वीरें पोस्ट कर रही हो। ऐसे वक्त पर पैसे बर्बाद कर रही हो। कुछ गरीबों की मदद ही कर दो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *