म्यूजिक वीडियो ‘जंगल में मंगल’ की रिकॉडिंग सम्पन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई। क्वीन स्टार इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही म्यूजिक वीडियो ‘जंगल में मंगल’ की रिकॉडिंग म्यूजिक डायरेक्टर राजा अली के संगीत निर्देशन में पिछले दिनों इशरत पठान के स्वर में सम्पन्न हुई। इस म्यूजिक वीडियो के गाने इशरत पठान ने ही लिखे हैं। इसमें मॉडल माही खान अभिनय करने वाली है। विदित हो कि सिंगर इशरत पठान को गाना गाने और लिखने का शौक बचपन से है। यह इशरत के लिए एक कुदरती उपहार है।

उनके परिवार में कोई भी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है लेकिन जब वह दिल्ली से मुम्बई आई और अपने लिखे गीत फिल्म लाइन से जुड़े कुछ लोगों को सुनाया तो सबने उनके गानों को बेहद पसंद किया और काफी प्रोत्साहित किया। साथ ही इशरत पठान को गीत लेखन और गायन के क्षेत्र में तकदीर आज़माने की सलाह दी, फिर तक़दीर ने साथ दिया या यूं कहें उपरवाले की मर्जी थी जो उन्हें इस मुकाम पर ले आयी।

प्रतिफलस्वरूप म्यूजिक वीडियो ‘जंगल में मंगल’ सामने आ पाया है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर को इशरत अपना आदर्श मानती हैं। मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी दा और उषा उत्थुप के गाने और उनके गाने की कला इशरत को बेहद प्रभावित करती है। गजल, शायरी और कविता लेखन में निपुण इशरत पठान का एक और गीत ‘देवा ओ देवा’ भी बहुत जल्द ही संगीतप्रेमियों तक पहुँचने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *