Rashmika

एनिमल की जबर्दस्त सफलता के बीच काम पर लौटीं रश्मिका मंदाना

मुंबई। फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कमाई कर रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म तेजी से 300 करोड़ की ओर आगे बढ़ रही है। फिल्म में रणबीर के साथ रश्मिका की एक्टिंग की भी लोग तारीफ कर रहे हैं। फिल्म की इस सफलता के बीच अभिनेत्री को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।  रश्मिका ‘द गर्लफ्रेंड’ नाम की एक रोमांचक प्रेम कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री ने अब आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अगले 20 दिनों तक वह हैदराबाद में शूटिंग करेंगी। यह रश्मिका के सात साल के करियर की 24वीं फिल्म होगी।’द गर्लफ्रेंड’ का निर्देशन राहुल रवींद्रन कर रहे हैं और अल्लू अरविंद की गीता आर्ट्स द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी जल्द ही शुरू होने वाली है। बता दें कि रश्मिका मंदाना ने हाल ही में ‘द गर्लफ्रेंड’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

पांच दिसंबर की सुबह अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इससे जुड़ी एक स्टोरी भी शेयर की है। उन्होंने इसमें बताया है कि वे हैदराबाद में अगले 20 दिन के लिए द गर्लफ्रेंड की शूटिंग करेंगी। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने स्टोरी के जरिए दर्शकों से आशीर्वाद भी मांगा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास इन दिनों कई फिल्मे हैं। उन्हें हाल ही में ‘एनिमल’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही है। इसके बाद उनके पास ‘रेनबो, ‘डी 51’, ‘छावा’, ‘पुष्पा: द रूल’ और रवि तेजा के साथ एक अनाम फिल्म है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *