बंगाल में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोप TMC नेता के बेटे पर

Kolkata Hindi News, कोलकाता। जब पूरा देश होली के उत्साह में डूबा हुआ था तब पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक बार फिर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इसका आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेता के बेटे पर लगा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि यह अपराध तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के बेटे ने किया था।

तृणमूल ने आरोप को खारिज कर दिया और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। जिला पुलिस के एक सूत्र ने बताया है कि आरोपी 21 वर्षीय व्यक्ति को पीड़िता की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह सोमवार शाम को घर पर नहीं थी, तभी पास के गांव में रहने वाला आरोपी आया और उसकी बेटी को जबरन घर के पास स्थित मवेशियों के बाड़े में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का इलाज शक्तिनगर सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ‘नादिया के शांतिपुर में एक तृणमूल नेता के बेटे द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ एक और बलात्कार की घटना से इस जिले के हांसखालि में जो कुछ हुआ था, उसकी याद ताजा हो जाती है, जहां 9वीं कक्षा की छात्रा से अप्रैल 2022 में  एक स्थानीय तृणमूल नेता के आरोपी बेटे के घर पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान दुष्कर्म किया गया था।’

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *