Ramji Gulati unveils his latest masterpiece, "Yaar Naraj Na Ho"

रामजी गुलाटी ने अपनी नवीनतम कृति, “यार नाराज़ न हो” का अनावरण किया

मुंबई (अनिल बेदाग) : संगीत के उस्ताद रामजी गुलाटी ने अपनी नवीनतम कृति, “यार नाराज़ न हो” का अनावरण किया है, जो दोस्ती के लिए एक दिल को छू लेने वाला गीत है, जिसमें मनीष जैन, भाविन भानुशाली, मुकेश जैन और मोहित वशिष्ठ जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। विपुल मूडी अख्तर द्वारा लिखे गए बोलों के साथ, यह गीत दोस्ती के सार को फिर से परिभाषित करने और दुनिया भर के श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ने का वादा करता है।

ऐसी दुनिया में जहाँ बंधन क्षणभंगुर हैं और रिश्ते अक्सर सतही होते हैं, “यार नाराज़ न हो” उभर कर आता है  प्रामाणिकता और एकजुटता के प्रतीक के रूप में। अपने मार्मिक बोलों के माध्यम से, जो कहते हैं कि ‘ये सबका ख्याल रखते हैं कि यार नाराज़ न हो’ और दिल को छू लेने वाली रचना के माध्यम से, यह गीत दोस्ती की पेचीदगियों को उजागर करता है, दोस्तों से हर अच्छे-बुरे समय में एक-दूसरे का साथ देने का आग्रह करता है।

इस मनमोहक धुन के पीछे के उस्ताद रामजी गुलाटी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “यार नाराज़ न हो’ एक ऐसा सफ़र है जो दोस्ती की खूबसूरती का जश्न मनाता है। ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव रहा है, और मुझे विश्वास है कि हमारा सामूहिक प्रयास हर जगह श्रोताओं के दिलों को छूएगा।”

गीत यहाँ देखें*-

मनीष जैन ने इस प्रोजेक्ट पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “यार नाराज़ न हो’ का हिस्सा बनना अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत करने वाला रहा है। यह मेरी पहली रिलीज़ है और मुझे सभी से इतना प्यार पाकर बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसा गाना मिलना दुर्लभ है जो दोस्ती के सार को इतनी प्रामाणिकता से समेटे हुए हो। मुझे उम्मीद है कि हमारा गायन दर्शकों के दिलों को छूएगा और उन्हें अपने बंधनों को संजोने के लिए प्रेरित करेगा।”

भाविन भानुशाली ने भी यही भावना दोहराते हुए कहा, “दोस्ती एक खजाना है, और ‘यार नाराज़ न हो’ खूबसूरती से इसके सार को दर्शाता है।  हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, हमने साथ में कुछ बेहतरीन काम किए हैं जैसे ‘रुला के गया इश्क तेरा’, ‘तू भी रोएगा’ और भी बहुत कुछ, रामजी के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा है। ऐसे जोशीले लोगों के साथ काम करना सौभाग्य की बात है, और मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना श्रोताओं के बीच भाईचारे की भावना को बढ़ावा देगा।”

मुकेश जैन ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा,”संगीतकारों के रूप में, हमारी जिम्मेदारी है कि हम ऐसी कला बनाएँ जो लोगों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ती हो। ‘यार नाराज़ न हो’ कनेक्शन को बढ़ावा देने और दोस्ती को मजबूत करने में संगीत की शक्ति का एक प्रमाण है। मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है।”

Ramji Gulati unveils his latest masterpiece, "Yaar Naraj Na Ho"

मोहित वशिष्ठ ने गाने के महत्व पर विचार करते हुए कहा,”तेज़ गति वाली दुनिया में, जो वास्तव में मायने रखता है उसे नज़रअंदाज़ करना आसान है। ‘यार नाराज़ न हो’ रिश्तों को प्राथमिकता देने और हमारे जीवन को समृद्ध करने वाले बंधनों को पोषित करने के लिए एक सौम्य अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है।  मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को इसकी धुन में सांत्वना और प्रेरणा मिलेगी।”

गीतकार मूडी अख्तर ने अपनी रचनात्मक दृष्टि साझा करते हुए कहा, “यार नाराज़ न हो’ के बोल लिखना एक बहुत ही निजी अनुभव था। दोस्ती एक सार्वभौमिक विषय है जो सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होता है, और मैं ईमानदारी और प्रामाणिकता के साथ इसके सार को पकड़ना चाहता था। मैं ऐसे प्रतिभाशाली व्यक्तियों के साथ सहयोग करने के लिए आभारी हूं और अपनी रचना को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं। “

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *