विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं राम चरण!

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। राम चरण ने कहा, “मैं खेल से संबंधित कोई भी भूमिका निभाना पसंद करूंगा। मैं एक स्पोर्ट्स फिल्म करना पसंद करूंगा। विराट काफी इंस्पायर हैं। यदि मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से इस भूमिका को निभाना पसंद करूंगा, क्योंकि मैं भी काफी हद तक विराट जैसा दिखता हूं।”

गौरतलब है कि हाल ही में विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में विराट राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ का हुक स्टेप करते नजर आए थे। विराट कोहली का नाटू नाटू डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आया था।

“समझा तो कर” गीत हुआ रिलीज

जाने-माने कवि आलोक श्रीवास्तव द्वारा लिखे गीत ‘समझा तो कर…’ शनिवार को बज़्म-ए-ख़ास यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो गया है। इस गीत को गायक हरिहरन ने अपना स्वर दिया है और इसकी धुन संगीतकार क्षितिज तारे ने तैयार की है। गायक हरिहरन ने कहा, “मैंने हाल ही में अपने प्रिय मित्र आलोक श्रीवास्तव द्वारा लिखे गए और क्षितिज तारे द्वारा रचित इस बहुत ही खूबसूरत गीत ‘समझा तो कर’ के लिए शूटिंग की है। यह गाना भावपूर्ण और रोमांटिक एहसास से भरपूर है, जो प्रेम की भावनाओं को जगाता है।” यू-ट्यूब के लिए ‘समझा तो कर…’ गीत पर अभिनेत्री अक्शा परदसनी ने अपनी भावों पूर्ण प्रस्तुति दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *