ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म छतरीवाली ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। फिल्म छतरीवाली का निर्देशन तेजस विजय देवस्कर ने किया है। छतरीवाली ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी।फिल्म एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेरोजगारी की चपेट में आने के बाद कंडोम टेस्टर बन जाती है।

जी5 ने पोस्टर शेयर किया है, उसमें रकुल के हाथों में ह्यूमन एनॉटमी दिखाने वाला पोस्टर है, जिस पर इंसानों के अंग और डीएनए की आकृतियां बनी हुई हैं। रकुल प्रीत सिह ने यह पोस्टर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “जमाना बदल रहा है तो हमारी सोच भी तो बदलनी चाहिए। ” सुमीत व्यास रकुल के साथ लीड रोल में हैं।

विद्युत जामवाल ने किया हाइलाइन स्टंट : बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने जोरदार हाइलाइन स्टंट किया है। सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जबरदस्त स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। विद्युत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाइलाइन स्टंट की ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा, “मुझे एहसास हो गया है कि आप समझदार हैं, आपको थोड़ा सनकी होना चाहिए।”शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर विद्युत ने हाइलाइनर्स के साथ समय बिताया और दुनिया के सबसे मुश्किल हाइलाइन्स पर स्टंट करने चले गए। सोशल मीडिया पर विद्युत का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *