‘आई लव यू’ सीन के लिए 14 घंटे तक पानी में रहीं रकुल प्रीत सिंह

मुंबई। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘आई लव यू’ की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म के एक सीन के लिए, एक्ट्रेस को दो मिनट 30 सेकंड के लिए पानी के अंदर रहना पड़ा और इसकी तैयारी के लिए एक्ट्रेस ने वह सब कुछ किया जो वह पानी में रहकर कर सकती थी! ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, भावनाओं को गहराई से समझने के लिए फिल्म के लिए मुझे एक खास तरह की सोच की जरूरत थी। कुल मिलाकर, मैंने अपनी भावनाओं के साथ सही मायने में जुड़ने के लिए एक महीने तक कड़ी तैयारी की।

अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग पर अजहान एडनवाला नाम के एक स्कूबा प्रशिक्षक थे जिन्होंने मुझे दो मिनट 30 सेकंड के लिए अंडरवाटर होल्ड करने के लिए ट्रेंड किया। सीक्वेंस दोपहर 2 बजे से सुबह 4 बजे तक शूट किया गया था। उसे दिन और रात दोनों सीक्वेंस के लिए पानी के नीचे शूट करना था। तो मैंने उसके कुछ सेंशन किए। कुल मिलाकर, भावनाओं से जुड़ने और फिल्म के लिए शारीरिक प्रशिक्षण के लिए हर रोज मेहनत की।

उन्होंने आगे कहा: अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था। वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए। पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही थी, जोकि एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया।

रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर ‘आई लव यू’ 16 जून को जियोसिनेमा पर अपने डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं। जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘आई लव यू’ एक एथेना एंड द वर्मिलियन वल्र्ड प्रोडक्शन है, जिसे प्रशंसित फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *