राजश्री की फिल्म ‘दोनों’ में इश्क लड़ाते दिखेंगे राजवीर देओल और पलोमा 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की 59वीं फिल्म ‘दोनों’ जियो स्टूडियोज के सहयोग से एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्वप्निल प्रेम कहानी पर आधारित है, जो सेल्फ लव के शहरी संघर्षों पर सवाल उठाती है। इस फिल्म के लिए पलोमा और राजवीर देओल से बेहतर कास्टिंग नहीं हो सकती थी।

जैसे ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, दर्शक मेघना के रूप में पलोमा की खूबसूरती से काफी आकर्षित हुए हैं और राजवीर देओल के चार्म ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ऑन स्क्रीन इन दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक होगी। राजश्री प्रोडक्शंस की विरासत को सार्थकता के साथ आगे बढ़ाने की दिशा में अग्रसर लेखक व निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ (2015) में सहायक निर्देशक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ऊँचाई (2022) में एसोसिएट डायरेक्टर थे।

कमल कुमार बड़जात्या, स्व. राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शंस की 75 साल की परम्परा को आगे बढ़ते हुए निर्देशक अवनीश बड़जात्या एक दिल को छू जानेवाली फिल्म ले कर आ रहे हैं जो दर्शकों से निश्चित रूप से कनेक्ट करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *