Rain accompanied by storm in Jalpaiguri, many trees fell, power went out

जलपाईगुड़ी में आंधी के साथ हुई बारिश, कई पेड़ गिरे, बिजली हुई गुल

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया): चक्रवाती तूफान रेमल का असर  जलपाईगुड़ी  सहित  उत्तर में कई जगहों में देखने को मिला है।  देर रात तेज हवा के साथ भारी बारिश हुई, इससे कई जगहों में पेड़ गिर गए है। कई गांवों में की बिजली गुल हो गई। बुधवार सुबह आसमान में बादल छाए रहे। हालांकि कुछ दिनों तक भीषण गर्मी के बारिश होने से लोगों को कुछ हद तक राहत मिली है।

मंगलवार देर रात एक विशाल पेड़ गिरने से जलपाईगुड़ी-चलहाटी मार्ग बंद हो गया। स्थिति को संभालने के लिए खारिया क्षेत्र  प्रधान  और उपप्रधान   मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलाने पर  कोतवाली थाने की पुलिस  भी पहुंचीं। मालूम हो कि कल रात आए तूफान से जलपाईगुड़ी चलहाटी देवनगर से सटे इलाके में कई बड़े पेड़ गिर गए हैं।

बिजली के तार टूट जाने के कारण इस क्षेत्र के लोगों को बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। रास्ता पूरी तरह से बाधित हो गया। हालांकि वन विभाग के कर्मचारियों ने आकर पेड़ों को काटा और रास्ता को साफ किया।

Rain accompanied by storm in Jalpaiguri, many trees fell, power went out

अच्छी बात यह है कि किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बिजली मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। खारिया क्षेत्र के उप प्रधान ने पूरी घटना की जानकारी दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *