जलपाईगुड़ी में रेलवे टिकट का दलाल गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया) : रेलवे अपराध खुफिया शाखा और आरपीएफ ने जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन पर एक आज रेलवे टिकट दलाल को गिरफ्तार किया।  गुप्त सूचना के आधार पर जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन के रेलवे टिकट काउंटर पर छापेमारी कर इसे रेलवे टिकट के दलाल को गिरफ्तार किया गया।

जलपाईगुड़ी रोड स्टेशन आरपीएफ इंस्पेक्टर विप्लप दत्ता ने बताया कि आरोपी का घर जलपाईगुड़ी के डेंगुआझार के शेषापारा इलाके में है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी लंबे समय से रेलवे टिकटों की दलाली कर रहा है। उसके पास से रेलवे टिकट भी मिले हैं।

ग्रमीणों ने मोर को कुत्तों से बचाया, वन विभाग को सौंपा 

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया) : जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी महकमा के मागुरमारी 2 ग्राम पंचायत अंतरगर्त मैनाताली गांव के उदयनपारा इलाके में एक मोर आ गया था, जिसको कुत्ते मरने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ग्रामीणों ने मोर को कुत्ते के हमले से बचाया और वन विभाग को सौंप दिया।

संभवत रात में आयी भयानक आंधी बारिश में रास्ता भटककर यह मोर उड़कर गांव में चला आया  होगा। सुबह इलाके के रहने वाले भावेश शील खेती में सब्जियां इकट्ठा करने का काम कर रहे थे। उसी समय उनकी पत्नी स्वप्ना महंत की नजर मोर पर पड़ी। कुत्ता मोर पर हमला कर रहे थे, कुत्तों के हमले से मोर जख्मी हो गया है।

भवेश्वर शील और उनकी पत्नी ने मोर को कुत्तों से बचाया और घर ले आए। इसके बाद बिन्नागुड़ी वन्यजीव के कर्मचारियों को सूचित किया। खबर सुनते ही वे मौके पर पहुंचे और घायल मोर को अपने साथ ले गए। वन विभाग ने कहा कि उसे लाटागुड़ी नेचर ऑब्जर्वेटरी में रखकर मोर का इलाज किया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *