राहुल गांधी ने बंगाल में अपनी सभी रैलियां की रद्द, कहा- कोरोना के गम्भीर परिणाम के बारे में सोचे नेता

कोलकाता। Kolkata Hindi News : कोरोना के भीषण कहर और चुनावी रैलियों को लगातार बंद किए जाने की मांग के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी है। साथ ही बाकी नेताओं को भी बड़ी सार्वजनिक रैलियों के परिणामों पर विचार करने की सलाह दी है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।”

एक ओर जहां कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रहा है तो वहीं बंगाल में अभी 3 चरण के चुनाव होने अभी बाकी हैं और तीनों चरण के चुनाव को एक चरण में कराने की भी मांग की जा रही है। बता दें कि बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कुल पॉजिटिव केस की संख्या 1.47 करोड़ के पार पहुंच गई है।

यह लगातार चौथा दिन है जब देश में 2 लाख से अधिक कोविड के मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच, पिछले 24 घंटों में कोविड से 1,501 लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,77,150 हो गई। सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 18,01,316 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *