राष्ट्रपति को ज्ञापन देने के लिए सार्वजनिक हस्ताक्षर संग्रह अभियान

खड़गपुर : नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति’2020 एवं उपभोक्ता हित विरोधी विद्युत अधिनियम (संशोधन-2022) रद्द करने, स्मार्ट मीटर के विरोध , भर्ती में भ्रष्टाचार की जांच कर योग्य अभ्यर्थियों की जल्द भर्ती , खाद की कालाबाजारी रोकने और बेरोजगारों को रोजगार की मांग के साथ एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी ने जल, जंगल, खनिज संसाधनों की लूट और पर्यावरण को खत्म करने समेत 12 सूत्री मांगों को लेकर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने के उद्देश्य से हस्ताक्षर संग्रह अभियान का कार्यक्रम लिया है।

पार्टी की जिला कमेटी के प्रवक्ता नारायण चंद्र नायक ने कहा कि 12 दिसंबर से पूरे देश में पार्टी के सभी स्तर के नेता-कार्यकर्ता-समर्थक कार्यक्रम में भाग लेकर उपरोक्त मांगों पर जन हस्ताक्षर ले रहे हैं। उस कार्यक्रम के एक भाग के रूप में रविवार को पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत पांशकुड़ा के मेचोग्राम चौराहे पर हस्ताक्षर संग्रह कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में समरेंद्र माजी, अब्दुल मसूद, श्राबंती मंडल समेत अन्य मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *