उत्तर बंगाल में राज्यपाल को घेरकर विरोध प्रदर्शन, लगे गो बैक के नारे

कोलकाता। उत्तर बंगाल दौरे पर पश्चिम बंगाल के मौजूद राज्यपाल डॉ सीवी आनंद बोस को घेरकर गो बैक के नारे लगाए गए हैं। बुधवार सुबह दस बजे के करीब उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय में कुलपति और अन्य अधिकारियों के साथ मिलने के लिए पहुंचे राज्यपाल को मेन गेट के सामने तृणमूल छात्र परिषद (टीएमसीपी) कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और गवर्नर गो बैक के नारे लगाए गए। छात्रों ने उन्हें घेर कर काफी देर तक विरोध प्रदर्शन किया।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को उत्तर बंगाल के 13 विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के साथ राज्यपाल की बैठक होनी है। इसके पहले गत सोमवार को भी वह विश्वविद्यालय पहुंचे थे जब तृणमूल छात्र परिषद के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था।उल्लेखनीय है कि उत्तर बंगाल पहुंचे राज्यपाल ने कहा था कि विश्वविद्यालयों में और राज्य के उत्तरी क्षेत्र में क्या कुछ चल रहा है यह मैं ग्राउंड जीरो पर देखने आया हूं।

उन्होंने कहा था कि राजभवन में अगर कोई भी व्यक्ति किसी भी राजनीतिक पार्टी का हो, आकर मिलना चाहे तो उनका स्वागत है। दार्जिलिंग में भी मिनी राजभवन है, जिसमें किसी भी राजनीतिक पार्टी के नेता को मुलाकात के लिए आने का आह्वान राज्यपाल ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *