प्रो कबड्डी लीग ने सीजन 10 के लिए रिटेन खिलाड़ियों का किया ऐलान

मुंबई। प्रो कबड्डी लीग ने सोमवार को सीजन 10 के लिए ‘एलीट रिटेन्ड प्लेयर्स’, ‘रिटेन्ड यंग प्लेयर्स’ और ‘मौजूदा नए युवा टैलेंट’ की घोषणा की। प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन के लिए टीमों की रिटेंशन लिस्ट का ऐलान हो गया है। एक मजबूत टीम बनाए रखने के साथ, प्रत्येक फ्रेंचाइजी ने कई दिग्गजों को आगामी सीजन के लिए रिटेन किया और सभी खिलाड़ी 10वें सीजन में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। 3 श्रेणियों में कुल 84 खिलाड़ियों को बरकरार रखा गया।

जिनमें से 22 एलीट रिटेन्ड प्लेयर्स (ईआरपी) श्रेणी से, 24 रिटेन्ड यंग प्लेयर्स (आरवाईपी) श्रेणी से और 38 मौजूदा न्यू यंग प्लेयर्स (ईएनवाईपी) श्रेणी से हैं। जिन खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया गया है, उनमें पवन सहरावत और विकास कंडोला जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं।

इन सभी खिलाड़ियों पर मुंबई में होने वाले ऑक्शन में फ्रेंचाइजी बोली लगाएंगी। अनुपम गोस्वामी ने कहा, “सभी टीमों में रिटेन खिलाड़ियों के साथ, प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 पहले से ही एक शानदार प्रतियोगिता होने का वादा करता है। साथ ही आगामी ऑक्शन भी काफी दिलचस्प होने वाला है।”

टीमों द्वारा बनाए गए रिटने लिस्ट में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के बीच शानदार संतुलन है। पीकेएल के दिग्गज खिलाड़ी प्रदीप नरवाल को यूपी योद्धा ने रिटेन किया है, जबकि असलम मुस्तफा इनामदार को पुनेरी पलटन ने रिटेन किया है। इस बीच, सीज़न 9 में सबसे कीमती खिलाड़ी पुरस्कार विजेता- अर्जुन देशवाल को जयपुर पिंक पैंथर्स ने बरकरार रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *