प्रियंका चोपड़ा ने सेलीन डायोन के साथ वैलेंटाइन्स डे प्लान किया

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपनी आगामी फिल्म ‘लव अगेन’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख साझा की है। अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने वेलेंटाइन डे प्लान के बारे में एक वीडियो साझा किया, जिसमें सेलीन डायोन शामिल हैं, जो कनाडाई गायिका जेम्स कैमरून निर्देशित ‘टाइटैनिक’ में अपने सुपरहिट ट्रैक ‘माई हार्ट विल गो ऑन’ के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया: आप, सेलीन, सैम एंड आई ..आइए वेलेंटाइन डे के लिए एक योजना बनाते हैं।

हम आपके लिए एक सप्ताह में लव अगेन फिल्म- ट्रेलर ला रहे हैं! मनभावन लुक्स और पलों के साथ, ‘लव अगेन’ एक ऐसी फिल्म है जिसका विश्व स्तर पर हर कोई इंतजार कर रहा है। फिल्म, जिसमें रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जेलिली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी हैं, स्क्रीन जेम्स द्वारा निर्मित और सोनी पिक्च र्स द्वारा डिस्ट्रीब्यूट की गई है।

हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनस ने अपनी बेटी के पहली बार किसी पब्लिक इवेंट में शामिल होने को लेकर बात की थी। ‘टुडे शो’ में बोलते हुए निक ने कहा, यह वास्तव में पहली बार सार्वजनिक रूप से बाहर थी और हम इसके बारे में घबराए हुए थे। मुझे लगता है कि पूरा दिन परिवार के साथ रहने और हम सभी के जश्न मनाने के लिए अच्छा माहौल था। मेरी छोटी बच्ची का वहां होना वास्तव में विशेष था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *