Mamata Banerjee

मालदा में सीएम ममता की प्रशासनिक बैठक को लेकर तैयारी चरम पर

  • 331 करोड़ रुपये की विभिन्न सरकारी परियोजनाओं के साथ कई अन्य परियोजनाओं का करेंगी उद्घाटन और शिलान्यास 

Kolkata Hindi News, मालदा। मालदा में बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशासनिक बैठक को लेकर जोरदार तैयारी शुरू हो गयी। उत्तर और दक्षिण दिनाजपुर जिले की प्रशासनिक बैठक पूरी करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार रात सड़क मार्ग से मालदा पहुंचने वाली हैं।

31 जनवरी को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इंग्लिश बाजार शहर के जिला खेल संघ मैदान में एक प्रशासनिक बैठक करेंगी। जिला प्रशासन के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री इस दिन करीब 331 करोड़ रुपये की विभिन्न सरकारी परियोजनाओं का शुभारम्भ करेंगी।

इसके अलावा करीब 132 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं के पूरा होने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसका उद्घाटन करेंगी। इन कार्यक्रमों में गाजोल में आदिवासी छात्रावास और अस्पताल का उद्घाटन शामिल है।

इसके अलग मालदा मेडिकल कॉलेज के क्रिटिकल ऑब्जर्वेशन विभाग की चार मंजिला इमारत का उद्घाटन, बीस बेड वाले हजार बर्न यूनिट का उद्घाटन भी शामिल है। इंग्लिशबाजार शहर के कृषि फार्म क्षेत्र में सामुदायिक पोल्ट्री फार्म का उद्घाटन भी सीएम करेंगी।Preparations at peak for CM Mamata's administrative meeting in Malda

राज्य सरकार ने इस सामुदायिक पोल्ट्री फार्म से तीन लाख मुर्गी अंडे का उत्पादन करने की योजना बनाई है। साथ ही इस दिन कई सरकारी परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया जाएगा। हालांकि जिला प्रशासन के अधिकारियों ने इस संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा।

जिस मैदान पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिला खेल संघ की प्रशासनिक बैठक करेंगी, उसके ठीक बगल में विवेकानंद यूथ हॉस्टल मैदान में एक हेलीपैड बनाया गया है। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री मालदा में प्रशासनिक बैठक पूरी करने के बाद उसी दिन हेलीकॉप्टर से मुर्शिदाबाद के लिए रवाना हो जायेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

One thought on “मालदा में सीएम ममता की प्रशासनिक बैठक को लेकर तैयारी चरम पर

  1. Pingback: शेख शाहजहां को लेकर बयानबाजी करने वाले मंत्री को तृणमूल ने किया सतर्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *