प्रतीक गांधी, करिश्मा तन्ना और गगन देव रियार ने हंसल मेहता को दिया धन्यवाद

अनिल बेदाग, मुंबई : हंसल मेहता, जिनकी सिनेमाई दुनिया ने उन्हें मेहतावर्स निकनेम दिया है, फिल्मफेयर के कवर पर हैं। उनके साथ उनके तीन हालिया लीड एक्टर्स, प्रतीक गांधी, करिश्मा तन्ना और गगन देव रियार भी हैं। यह फीचर स्कैम और स्कूप जैसी सीरीज़ में मेहता की डेरिंग नरेटिव चॉइस और उनके कास्टिंग डिसिशन का जश्न मनाता है।

प्रतीक गांधी ने धन्यवाद देते हुए अपने करियर को उछाल देने का श्रेय मेहता को दिया। वह कहते हैं, “मुझे कैरियर-डिफानिंग अपॉरचुनिटी देने और उस एक बड़े ब्रेक का इंतजार कर रहे कई आर्टिस्ट को आशा देने के लिए जीवन भर आभारी रहूंगा। लव एंड रेस्पेक्ट हंसल मेहता।” उनका आगामी शो, मेहता द्वारा निर्देशित गांधी पर एक बायोपिक, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

स्कूप स्टार करिश्मा तन्ना ने एक नोट साझा किया: “जब मैं खुद को फिल्मफेयर के कवर पर देखती हूं तो मेरी आंखों में खुशी के आंसू भर आते हैं, एक ऐसा पल जो अवास्तविक लगता है। मैं नहीं जानती कि अब आपको कैसे धन्यवाद दूं लेकिन फिर भी धन्यवाद।”

गगन देव रियार, जिन्होंने स्कैम 2003 में अब्दुल करीम तेलगी के रूप में अपने शानदार किरदार से सभी को चौंका दिया था, कहते हैं, “मैंने अभी तक फिल्मफेयर नहीं जीता है, लेकिन इस प्रतिष्ठित कवर पेज पर होना सम्मान की बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *