ऋतिक, सलमान और अल्लू अर्जुन के साथ परदे पर अच्छी लगती हैं पूजा हेगड़े

मुंबई। हाल ही में सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में दिखाई दी पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सलमान की फिल्म को दर्शकों से वो प्यार नहीं मिला जो उनकी हर फिल्म को मिलता है। इसके बावजूद दर्शकों ने पूजा और सलमान की जोड़ी की प्रशंसा की। हाल ही में, मदर्स डे स्पेशल सेगमेंट में, पूजा और उनकी माँ लता हेगड़े ने पिंकविला से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान पूजा की माँ लता ने बताया कि वह पूजा को अल्लू अर्जुन, ऋतिक रोशन और सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर देखना पसंद करती हैं।

इंटरव्यू के दौरान, पूजा की मां से उस अभिनेता के बारे में पूछा गया जो स्क्रीन पर उनके साथ सबसे अच्छा दिखता है। उनकी मां ने सलमान, अल्लू अर्जुन और ऋतिक का नाम चुना। पूजा ने ऋतिक के साथ मोहन जो दारो से हिन्दी सिनेमा में डेब्यू किया था। हालांकि आशुतोष गोवारिकर निर्देशित यह फिल्म उस वर्ष की सबसे बड़ी असफल फिल्मों में शामिल हुई थी। अल्लू अर्जुन के साथ, उन्होंने अला वैकुंठप्रेमुलु में अभिनय किया।

पूजा की मां ने कहा, वह अल्लू अर्जुन और ऋतिक रोशन के साथ सबसे अच्छी लगती हैं। पूजा ने इस बातचीत के बीच में अपनी माँ को टोकते हुए कहा, देखो माँ ईमानदार जवाब देती हैं, हमें कूटनीतिक जवाब देना है । उसकी माँ ने आगे कहा, नहीं, दूसरे भी काफी अच्छे हैं। लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि कौन सबसे अच्छा दिखता है, तो मैं सभी का नाम नहीं ले सकती। लेकिन सलमान भी अच्छे थे।

अपने होने वाले पति के बारे में बात करते हुए, उनकी माँ ने उन चीजों की एक सूची भी साझा की जो उनके साथी के पास होनी चाहिए। उसने खुलासा किया, उसे किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करनी चाहिए जो बहुत समझदार हो, जो उसे बहुत अच्छी तरह से समझता हो। मुझे लगता है कि एक सफल विवाह के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात एक अच्छी साझेदारी है। बुद्धिमान बातचीत करने में सक्षम होने के नाते, उस व्यक्ति का सम्मान करने में सक्षम होना।

यदि कर सकते हैं उस व्यक्ति का सम्मान न करें जिसे आप अपने पति के साथ रहने जा रही हैं, उस व्यक्ति के साथ जीवन जीना बहुत मुश्किल है। मुझे लगता है कि उसे ऐसे व्यक्ति से शादी करनी होगी जिसे वह देख सके, जो उसे प्रेरित करे और जो उसे प्रोत्साहित भी करे और वाइस इसके विपरीत। वह एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति है, कोई है जो उसकी छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखता है और उसे विशेष महसूस कराता है। मुझे लगता है कि यही उसके लिए काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *