Bhagwant Mann punjab

पंजाब के मंत्री के कथित अश्लील वीडियो पर सियासत तेज

चंडीगढ़। पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने राज्य के पुलिस महानिदेशक से पंजाब सरकार में एक मंत्री के कथित आपत्तिजनक वीडियो की जांच करने को कहा है। समाचार एजेंसी ने अधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि गवर्नर ने डीजीपी से वीडियो की सत्यता जांचने के लिए कहा है। वहीं मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने अपने मंत्री का बचाव किया है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक़ ये कथित वीडियो खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक का है।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में बताया है कि जिन मंत्री के कथित वीडियो पर विवाद हो रहा है वो खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री लाल चंद कटारूचक ही हैं। कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री का कथित रूप से आपत्तिजनक वीडियो गवर्नर को सौंपा था और इसकी फॉरेंसिक जांच किए जाने की मांग की थी।

खैरा का कहना है कि अगर वीडियो सही पाया जाता है तो आम आदमी पार्टी सरकार को मंत्री को बर्ख़ास्त करना चाहिए। गवर्नर को मंत्री का वीडियो सौंपते हुए खैरा ने मंत्री का नाम नहीं लिया। समाचार एजेंसी ने अधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि गवर्नर ने ये वीडियो जांच के लिए पंजाब पुलिस के महानिदेशक के पास भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *