कोलकाता की सड़क पर पुलिसकर्मी ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला की मौत, खुद को भी मारी गोली

कोलकाता । एक चौंकाने वाली घटना में, एक पुलिसकर्मी ने कोलकाता में पार्क सर्कस क्रॉसिंग के पास दिन दहाड़े अपनी सर्विस राइफल से अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे एक महिला की मौत हो गई और बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली। पुलिसकर्मी बांग्लादेश उप उच्चायोग में तैनात था और गोलीबारी की जगह कार्यालय से मुश्किल से 50 मीटर की दूरी पर थी। स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस को बांग्लादेश उप उच्चायोग के कार्यालय के बाहर गार्ड चौकी पर तैनात किया गया था। चश्मदीदों के मुताबिक, पुलिसकर्मी ने ऐप-बाइक में सवार एक महिला को टक्कर मारते हुए अपनी सर्विस राइफल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चश्मदीदों ने बताया कि गोलीबारी में ऐप-बाइक का चालक भी घायल हो गया, लेकिन वह भागने में सफल रहा। बाद में पुलिसकर्मी ने उसी राइफल से खुद को गोली मार ली और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पूरा क्रम पांच मिनट के अंतराल में हुआ जिसमें कम से कम नौ राउंड फायर किए गए।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी और संयुक्त आयुक्त (यातायात) संतोष पांडे सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद मृत महिला और हत्यारे पुलिस वाले के शवों को वहां से ले जाया गया। एक सूत्र ने बताया कि पुलिसकर्मी ने शुक्रवार को गार्ड चौकी पर ड्यूटी ज्वाइन की थी, इसलिए वह दूसरों को नहीं जानता था। एक स्थानीय निवासी ने कहा, “शुक्रवार की नमाज के कारण इलाके में भीड़ कम थी। नहीं तो हताहतों की संख्या ज्यादा हो सकती थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *