शिवपुर जाने के रास्ते में पुलिस ने सुकांत मजूमदार को रोका

हावड़ा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को हावड़ा के शिवपुर जाते समय पुलिस ने रोक लिया। विद्यासागर सेतु के पास सुकांत मजूमदार की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस के मुताबिक इलाके में धारा 144 लागू है, लेकिन सुकांत ने पलटवार करते हुए सवाल किया कि मंत्री अरूप रॉय को जाने की अनुमति क्यों दी गई। उन्होंने कहा कि क्या राज्य के मंत्री अरूप रॉय के पास अतिरिक्त संवैधानिक अधिकार हैं। यदि मेरे जाने पर वहां खतरा है तो यह खतरा मंत्री जी के समय भी होगा।

उसके बाद बालुरघाट के सांसद व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपुर गए। वहां हिंसा में घायल हुए अंकित राणा और गौरव दास से मिलेंगे। इससे पहले उन्होंने इलाके के शीतला मंदिर में पूजा-अर्चना की। फिलहाल वह शांता सिंह मोड़ पर खड़े है। वे वहां जाना चाहते हैं, जहां हिंसा हुई थी। पुलिस ने उनसे कहा कि वह उस जगह नहीं जा सकते जहां धारा 144 लागू की गई है।

इस संदर्भ में तृणमूल के प्रदेश सचिव व प्रवक्ता कुणाल घोष का कटाक्ष करते हुए कहा कि कौन कहां जा रहा है, यह उनका मुद्दा है। कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार शायद घटनास्थल पर यह देखने जाना चाहते होंगे कि उनकी योजना सफल हुई है या नहीं। अरूप को लेकर सुकांत के सवाल के पर कुणाल घोष ने कहा कि अरूप रॉय राज्य के मंत्री हैं। वह प्रशासन की तरफ से जा सकते‌ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *