पोक्सो मामले का आरोपी कोलकाता के अस्पताल से फरार

कोलकाता। शहर के एक प्रमुख राजकीय अस्पताल में इलाज करा रहा एक विचाराधीन आरोपी बुधवार तड़के अस्पताल से फरार हो गया। कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने बताया कि फरार आरोपी सूर्यकांत मंडल पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बरूईपुर सुधार गृह में न्यायिक हिरासत में था। मंडल को जिले के पाथरप्रतिमा पुलिस स्टेशन में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले के बाद गिरफ्तार किया गया था।

शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा, उसे इलाज के लिए दक्षिण कोलकाता के राजकीय मेडिकल एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के कर्जन वार्ड में भर्ती कराया गया था। हालांकि बुधवार की सुबह वह वार्ड से फरार हो गया।

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि वह शौचालय की खिड़की से भागकर नाली के पाइप से चढ़ गया होगा। पुलिस वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

इस बीच, शहर की पुलिस ने सभी जिला पुलिस मुख्यालयों को अलर्ट कर दिया है और आरोपियों के फोटो भी जारी कर दिए हैं। फरार आरोपी का आवास जिस क्षेत्राधिकार में आता है, उस पाथरप्रतिमा थाने को विशेष रूप से अलर्ट कर दिया गया है। नगर पुलिस ने स्थानीय भवानीपुर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *