PM Modi roared in Bengal, made these allegations against the state government

बंगाल में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, राज्य सरकार पर लगाए ये आरोप

Pm Modi in Bengal : सातवें चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में हुंकार भरी। उन्होंने मथुरापुर में एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त किया। पीएम मोदी ने रैली में राज्य सरकार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और इंडी गठबंधन (INDIA) की जमकर आलोचना की। पीएम मोदी (PM Modi) ने अपना भाषण की शुरुआत जय मां दुर्गा और जय मां काली के साथ की।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं पवित्र गंगा सागर को प्रणाम करता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि रैली में आई लोगों की भीड़ बता रही है कि भाजपा की कितनी प्रचंड जीत होनी जा रही है। लोगों ने भारी बारिश के बाद भी खुले में रैली आयोजन करने की हिम्मत दिखाई। सूर्य भगवान ने कृपा दिखा दी। पीएम ने कहा कि मैं कोलकाता के लोगों का भी आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने कल शाम रोड शो में प्रेम और आशीर्वाद दिया।

लोकसभा चुनाव 2024 अब अपने आखिरी पड़ाव पहुंच गया है। 1 जून को चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग होगी। इस चुनाव के लिहाज से 42 सीटों वाला राज्य पश्चिम बंगाल काफी अहम है। पीएम मोदी (PM Modi) ने भी दावा किया है कि भाजपा को इस लोकसभा चुनाव में सबसे बड़ी जीत पश्चिम बंगाल में मिलेगी। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं।

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि लोगों का ये संदेश साफ दिखाई दे रहा है कि देश में फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव के लिए आज बंगाल में मेरी आखिरी सभा है। इसके बाद में ओडिशा चला जाउंगा। कल चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। 2024 का ये लोकसभा चुनाव कई मायनों में अद्भुत है।

टीएमसी पर उन्होंने केंद्र की योजनाओं को आम लोगों तक नहीं पहुंचाने, बंगाल की संस्कृति की रक्षा न करने और राज्य की पहचान खत्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि चार जून को देश में एक बड़ा मोड़ आएगा, जिसमें वे और उनकी सरकार अगले पांच साल स्वर्णिम भारत के निर्माण में निर्णायक भूमिका निभाने वाले हैं। पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के नतीजे के दिन (चार जून) को देश का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट बताया।

उन्होंने कहा, “आने वाले पांच साल स्वर्णिम भारत के निर्माण में निर्णायक भूमिका निभाएंगे। ये एक बहुत बड़ा टर्निंग प्वाइंट है। और इसकी शुरुआत चार जून को होने जा रही है। विकसित भारत के लिए विकसित बंगाल का निर्माण जरूरी है। ये तभी होगा जब आप ऐसे सांसद चुने, जो इस विजन को लेकर चलें। इसलिए मुझे बंगाल से ज्यादा से ज्यादा आप कमल जीताकर भेजेंगे, इसका आशीर्वाद चाहिए।”

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आज आपके साथ ही कोलकाता के भी लोगों का आभार व्यक्त करूंगा। कल शाम कोलकाता के लोगों ने रोड शो में, उसके पहले भी और बाद भी जो प्रेम, स्नेह और आशीर्वाद दिए, वो मैं कभी भूल नहीं सकता। आपका ये स्नेह साफ-साफ संदेश दे रहा है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *