न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं PM Modi : उद्धव ठाकरे

Thakrey criticized modi, कोल्हापुर : महाराष्ट्र में शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिवसेना (ठाकरे) को नकली बताने जैसे बयान देकर देश की न्यायिक व्यवस्था पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

ठाकरे ने श्रीमंत शाहू छत्रपति महाराज के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) (शरद पवार गुट) प्रमुख शरद पवार की मौजूदगी में बुधवार को शहर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी अपने ‘नकली’ बयान के अनुसार एक लंबित मामले पर अदालत के फैसले को प्रभावित करना चाहते थे।

उन्होंने आश्चर्य जताया कि कोई प्रधानमंत्री ऐसा बयान कैसे दे सकता है कि ठाकरे शिवसेना नकली है और दावा किया कि श्री मोदी उच्चतम न्यायालय पर दबाव बनाने की रणनीति के रूप में ऐसा बयान दे रहे हैं।
हालाँकि, श्री ठाकरे ने देश की स्वतंत्र न्यायिक व्यवस्था में अपना विश्वास जताया।

उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ तीखा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि श्री मोदी 2014 में किए गए अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं कर सके और आरोप लगाया कि वह किसानों के लिए काले कृषि कानून, किसानों की आय दोगुनी किए बिना विभिन्न कृषि सामग्रियों, उत्पादों पर वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) लाए।

ठाकरे ने दावा किया कि मोदी का डॉ बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को बदलने का दुर्भावनापूर्ण एजेंडा है और इसके लिए वह ‘400 पार’ जैसे नारे दे रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *