‘हसरतें’ में करुणा का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था: अदा खान

मुंबई। ‘नागिन’ की अभिनेत्री अदा खान आगामी वेब सीरीज ‘हसरतें’ में करुणा का दमदार किरदार निभाती नजर आएंगी। अदा खान ने कहा कि वह अपनी भूमिका में जो पूर्णता ला सकीं, वह सब निर्देशक हेमंत प्रभु की वजह से है जिनके मार्गदर्शन के बिना वह अपनी भूमिका के साथ न्याय नहीं कर पातीं। मेरा किरदार रूढ़िवादी सामाजिक मानदंडों को धता बताते हुए खुद के लिए खड़े होने के लिए लचीलेपन और ²ढ़ संकल्प की एक अनूठी यात्रा दिखाता है। अदा खान ‘बेहेन’, ‘अमृत मंथन’, ‘नागिन’ और ‘विश या अमृत: सितारा’ जैसे शो के लिए जानी जाती हैं। 2020 में, उन्होंने रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10’ में भाग लिया।

उन्होंने कहा- भावनात्मक रूप से इस तरह के किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरे एपिसोड के निर्देशक हेमंत प्रभु, जिनके साथ मैंने अतीत में भी काम किया है, ने मुझे इस भूमिका को बहुत जोश और ²ढ़ विश्वास के साथ निभाने में मदद की। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस बात पर ध्यान देंगे कि मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए अपने शिल्प को कितनी गंभीरता से लेती हूं।

‘हसरतें’ में पांच महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जो एक आदर्श साथी खोजने के अपने अधिकारों के लिए समाज और अपने परिवार से लड़ती हैं। शकुंतलम फिल्म्स द्वारा निर्मित इस सीरीज में मोनालिसा, अदा खान, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया, विन राणा, शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल हैं। सीरीज हंगामा प्ले पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *