मीन राशि : वार्षिक राशिफल 2024 जानिए कैसा रहेगा ये नया वर्ष आपका?

मीन राशि वालों का वार्षिक राशिफल 2024

वाराणसी। यह साल मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य अवसर लेकर आ सकता है। केतु का सप्तम भाव में गोचर बीच-बीच में आपका तनाव बढ़ा सकता है। आपको छोटी बड़ी कई प्रकार की हानि का सामना करना पड़ सकता है। थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है, पारिवारिक जीवन मे केतु कलह कराएगा। राहु ग्रह का गोचर लग्न में होने से स्वास्थ्य में परेशानियां देगा। आर्थिक स्थिति में काफी बड़े बदलाव हो सकते हैं। आपको अचानक लाभ और हानि भी हो सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों का विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

शनि देव के द्वादस भाव में गोचर करने के कारण आपको विदेश से बहुत अच्छे अवसर मिल सकते हैं जिससे आपको लाभ मिलेगा। अनेक प्रकार की हानियों से आपका बचाव हो सकता है। गुरु के द्वितीय भाव में गोचर करने के कारण आपका स्वास्थ्य बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आपकी किस्मत के सितारे चमक सकते हैं। प्रेम व वैवाहिक जीवन से आपको बहुत सुख प्राप्त हो सकता है। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा, आपके आपसी तालमेल से वैवाहिक जीवन सुख में रहेगा, जीवन का आनंद प्राप्त करेंगे।

उपाय : महामृत्युंजय मंत्र का जाप, राहु ग्रह का जाप वैदिक ब्राह्मण से कराये।

ज्योतिर्विद् वास्तु दैवग्य
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 9993874848

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *