वृहतर कोलकाता प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन का पिकनिक आयोजन संपन्न

कोलकाता । वृहतर कोलकाता प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन के द्वारा इस ठंडी-ठंडी फुहार मय शरद ऋतु में 117 सदस्यों के साथ बारानगर जूट मिल में पिकनिक मनाई गई। इस पिकनिक में राष्ट्रीय पूर्वांचल सह मंत्री गिरिजा जी सारडा, वनवधु ईस्ट जॉन चेप्टर और महिला समिति चेयर पर्सन शान्ति जी सारडा एवं प्रमिला चितलांगिया की विशेष उपस्थिति रही। साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा उपहार देकर स्वागत किया गया।

पिकनिक में सुबह से लेकर शाम तक खाने पीने का दौर के साथ कई तरह के गेम्स हाउज़ी के खेल खेले गये। कोलकाता प्रदेश के अंचलों के सदस्यों ने इस पिकनिक आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। संगठन के अंचलों के द्वारा गेम्स खेलाए गए जिसमें सभी सदस्यों ने उत्साह के साथ भाग लिया। गंगा के किनारे गेम्स के साथ-साथ प्रतिभागियों ने लज़ीज व्यंजनों का लुत्फ़ भी उठाया।

इस कार्यक्रम को सजाने और सँवारने का दायित्व कोलकाता प्रदेश अध्यक्ष निर्मला जी मल्ल ने बख़ूबी से निभाया। इसके अतिरिक्त इस आयोजन को सजाने में कुसुम जी मुंदडा,भगवती जी बागड़ी, सभी अंचलों के अध्यक्ष, मंत्री और अंचलों की पूरी टीम का सहयोग रहा। सभी सदस्यों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ और कार्यक्रम में शामिल होकर समाज में भाईचारा और सदभाव का संदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *