लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक भाजपा को हराने के लिए लोगों को एकजुट होना चाहिए: स्टालिन

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक प्रमुख एम.के.स्टालिन ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर गरीबों और दलितों के खिलाफ काम करने और सांप्रदायिक, विभाजनकारी और कॉर्पोरेट संचालित राजनीति का आरोप लगाते हुये आह्वान किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार को व्यापक रूप से हराने के लिए लोगों को एकजुट होना चाहिए। अपने पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा कि देश को फिर से भाजपा से धोखा न मिले।

इसके लिए देश की जनता को यह एहसास हो जाना चाहिये कि नरेंद्र मोदी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो गरीबों, दलितों, पिछड़े वर्गों, अनुसूचित जातियों और गरीबों के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हाल ही में विभिन्न राज्यों में हुए चुनावों में भाजपा को मिली हार से यह साबित हो गया है।” उन्होंने कहा, ‘2024 के चुनाव में भाजपा को व्यापक तौर पर हराना होगा।

मुख्यमंत्री ने अपने वीडियो पोस्ट में कहा “भारत के सभी लोगों को भाजपा की सांप्रदायिक, विभाजनकारी, सत्तावादी और कॉर्पोरेट-संचालित राजनीति को समाप्त करने के लिए एक आवाज के रूप में एकजुट होना चाहिए। हमारे प्यारे भारत की रक्षा करना, जो विविधता में एकजुट है, एक जिम्मेदारी है जो हमारे हाथों में है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *