इन राशि के लोगों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए कछुए की अंगूठी

आजकल रत्नों के अलावा भी कई तरह की अंगूठियां लोगों के हाथों में दिखती हैं जिसमें से एक है ‘कछुए वाली अंगूठी।’अक्सर आपने कछुवे की अंगूठी पहने हुए कई लोगों को देखा होगा। परन्तु बहुत से लोग नहीं जानते की कछुए वाली अंगूठी पहनना शुभ भले ही माना जाता है परन्तु हर किसी को ये शुभ फल नहीं देता। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के लिए ये उत्तम भाग्य फल देता है पर कुछ राशियां ऐसी भी है जिन्हें ये बिलकुल भी अनुकूल प्रभाव नहीं देता।

ऐसे में यदि इन राशियों के जातक हाथ में कछुए की अंगूठी को धारण करते है को बर्बादी निश्चित है। आज हम बताने जा रहे है कि किन राशियों के लिए कछुए वाली अंगूठी अशुभ होती है, आइए जानते है। ज्योतिष के अनुसार, मेष, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए।

क्या पड़ता है बुरा प्रभाव : इन राशियों के जातको को कछुए की अंगूठी पहनने से इसका विपरीत प्रभाव होता है और उनके व्यापार और कामकाज में नुकसान होता है। इनके जीवन में दुख-दर्द बढ़ जाता है और परिवार में क्लेश का वातावरण बन जाता है। और इनकी धन-दौलत में कमी आने लगती है। इसलिए इन राशियों के लोग भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *