‘पठान’ के निर्देशक ने दीपिका को बताया असली एक्शन स्टार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपकमिंग स्पाई-थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चाओं में है, जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका को असली एक्शन स्टार बताया। फिल्मों में फीमेल फेटले के प्रति अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, स्क्रीन पर एक शक्तिशाली हथियार चलाने वाली महिला से ज्यादा कूल या सेक्सी कुछ भी नहीं है। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

एक फिल्म-लवर के रूप में, मैंने हमेशा महिलाओं को खराब एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा है और इसलिए, जब हमें ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण मिलीं, तो हम उनके सबसे बदमाश रूप को हॉट, गन-टोइंग, फीमेल फेटले स्पाई के रूप में पेश करना चाहते थे, जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं देखा है!

फिल्म के एक सीक्वेंस को याद करते हुए, निर्देशक ने कहा, ‘पठान’ के एक एक्शन सीक्वेंस में, दीपिका गैटलिंग गन चलाती हैं और आपको यह विश्वास करने के लिए सीक्वेंस देखना होगा कि वह एक असली एक्शन सुपरस्टार के रूप में कितनी सही हैं! मुझे यकीन है कि ‘पठान’ में एक्शन को देख लोग उनके लिए तालियां बजाएंगे। ‘पठान’, जिसमें शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं, में जॉन अब्राहम भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *