Train Accident Slg3

दुर्घटनाग्रस्त हुई नॉर्थईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री सुरक्षित लाये गये न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन

सिलीगुड़ीः बिहार के बक्सर के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई नॉर्थईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री दुर्घटना से बचने के बाद सिलीगुड़ी के न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन सभी यात्रियों को गुरुवार शाम विशेष ट्रेन से सिलीगुड़ी के न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन लाया गया. रेल यात्रियों ने मीडिया से मुखातिब होकर हुए हादसे की भयावहता को उजागर किया। कई यात्रियों ने बताया कि घटना रात करीब 10 बजे की है। अचानक जोरदार आवाज हुई और ट्रेन के कई डिब्बे पलट गये।

कई कमरों में आग लग गयी, वे किसी तरह वे जीवित बचे हैं। उन्होंने अपनी आंखों के सामने कई यात्रियों को घायल होते देखा। उस ट्रेन में एक गर्भवती महिला भी सफर कर रही थी। देखते ही देखते इलाके में तनाव फैल गया. हालांकि, उन्होंने कहा कि रेलवे की ओर से उन्हें हर तरह का सहयोग मिल रहा है।

रेलवे अधिकारी न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले सभी यात्रियों के लिए वाहनों की व्यवस्था करते हैं। साथ ही न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन पर सभी यात्रियों को शाम का भोजन, पीने का पानी सहित प्राथमिक उपचार भी उपलब्ध कराया गया है। मालूम हो कि इस स्पेशल ट्रेन में करीब 263 यात्री सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *