बीरभूम तेज रफ्तार से चलती ट्रेन से यात्री को बाहर फेंका, देखें वीडियो

बीरभूम। पश्चिम बंगाल के बीरभूम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली सी कहासुनी के बाद ट्रेन में यात्रा कर रहे एक शख्स ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया। इस घटना में यात्री बुरी तरह जख्मी हो गया। पुलिस ने धक्का देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना का वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना बीरभूम जिले के तारापीठ रोड और रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीच की है।

हावड़ा से मालदा जाने वाली intercity express में दोनों शख्स सफर कर रहे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।  देखते-देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंचा। इसी बीच एक यात्री को गुस्सा आ गया और उसने झगड़ा कर रहे दूसरे शख्स को चलती ट्रेन से बाहर धकेल दिया। सुबह उस यात्री को लहूलुहान हालत में रेलवे पुलिस ने ट्रैक से बरामद किया। घायल यात्री का नाम सजल शेख है और बीरभूम के रामपुरहाट का रहने वाला है।

रेलवे पुलिस ने तलाशी कर तारापीठ एवं रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीचों बीच रेल लाइन से सजल को बरामद किया और उसे रामपुरहाट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं एक रेल अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) को संदेह है कि कुछ अन्य लोग भी इस अपराध में शामिल थे। उन्होंने बताया कि यह घटना तारापीठ रोड और रामपुरहाट स्टेशन के बीच हुई। अधिकारी ने कहा कि हावड़ा-मालदा टाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस से बाहर धकेले गए सजल शेख को घायल हालत में पटरियों से बचा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *