Parul Yadav is working hard to prepare for films

फिल्मों की तैयारी के लिए पसीना बहा रही हैं पारुल यादव

अनिल बेदाग, मुंबई : पारुल यादव सबसे प्रतिभाशाली और प्रशंसित सुंदरियों में से एक हैं, जिनके अपने वफादार और विशिष्ट प्रशंसक हैं। प्रतिभाशाली कलाकार पहले ‘किलिंग वीरप्पन’, शिवाजीनगर, उप्पी 2 बच्चन, बटरफ्लाई, जेसी और कई अन्य हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि बहुत कम और सीमित समय के भीतर, वह बड़ी मात्रा में विश्वसनीयता बना सकीं।

हालाँकि अभिनेत्री का मुख्य काम दक्षिण फिल्म उद्योग में है, लेकिन खबर यह है कि उनकी झोली में कुछ बॉलीवुड प्रस्ताव भी थे जिन्हें उन्होंने स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर दिया था।  जबकि हर कोई दक्षिण में उनकी सफलता का आनंद ले रहा है, उनके प्रशंसकों की वफादार सेना निश्चित रूप से चाहती है कि वह बॉलीवुड में छा जाएं।  ख़ैर, लगता है इच्छा सच होने वाली है।

हालाँकि पारुल यादव की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन चर्चा है कि पारुल यादव के पास बॉलीवुड के कई दिलचस्प प्रस्ताव हैं। जब अपने फिटनेस गेम की बात आती है तो दिवा हमेशा अनुशासित और सक्रिय रहती है और सूत्रों का मानना है कि फिलहाल, वह आगामी ए-लिस्टर बॉलीवुड फिल्म के लिए अपने शरीर और फिटनेस पर अतिरिक्त कड़ी मेहनत कर रही है।

Parul Yadav is working hard to prepare for films

इस तथ्य को देखते हुए कि पारुल ने हमेशा किसी भी प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने से पहले अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है, इस बार भी, उनके प्रशंसकों के लिए उन्हें इस तरह कड़ी मेहनत करते हुए और जिम में पसीना बहाते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। खैर, अभी हम केवल तब तक इंतजार कर सकते हैं जब तक कि पारुल या निर्माताओं द्वारा उनकी आगामी फिल्म के बारे में पुष्टि नहीं कर दी जाती।

तब तक, हम केवल आशा और प्रदर्शन कर सकते हैं कि पारुल के साथ ऐसी महान चीजें होंगी क्योंकि उसकी प्रतिभा निश्चित रूप से हर अवसर और मान्यता की हकदार है।  काम के मोर्चे पर, पारुल यादव विभिन्न दिलचस्प कार्य घोषणाओं के साथ आने के लिए भी तैयार हैं, जिनके अपडेट आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही आएंगे।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *