माता-पिता भाजपा समर्थक हैं इस अपराध में बेटी को नहीं मिल रहा कन्याश्री का पैसा

 आरोप पर जलपाईगुड़ी के एक स्कूल में अभिभावकों ने किया हंगामा

जलपाईगुड़ी। माता-पिता भाजपा समर्थक हैं इस अपराध में बेटी को नहीं मिल रहा कन्याश्री का पैसा। बात यहीं खत्म नहीं होती, आरोप है कि इलाके के एक तृणमूल नेता ने स्कूल में कन्याश्री का फॉर्म भरता है और स्कूल की विभिन्न गतिविधियों में मदद कर मोटी रकम हड़प लिया है। ऐसे तमाम आरोपों को लेकर अभिभावकों ने स्कूल जाकर हेडमास्टर के घर पर प्रदर्शन किया। जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी ब्लॉक के पानबाड़ी भवानी हाई स्कूल की घटना है।

कथित तौर पर, जब 10 वीं कक्षा की एक छात्रा टुम्पा हाजरा स्कूल में कन्याश्री फॉर्म मांगने गई, तो इलाके के तृणमूल नेता तथा प्राधनाध्यापक के अनुसार, कैजुअल स्टाफ रामेश्वर रॉय ने कहा, “आपके माता-पिता ने भाजपा को वोट दिया है, आपको कन्याश्री नहीं मिलेगी।” उधर, इस घटना के बाद टुम्पा हाजरा की मां और अभिभावक समेत कई छात्र स्कूल पहुंचे और हेडमास्टर से बात की और विरोध जताया। हालांकि हेडमास्टर दिनेश सिन्हा ने फोन पर बताया कि पास के इलाके के तृणमूल नेता रामेश्वर रॉय ने कन्याश्री फॉर्म भरने समेत कुछ अन्य क्षेत्रों में स्कूल की मदद की। यह वांछनीय नहीं है कि वह इस तरह से स्कूल में राजनीति शामिल करें।’

हालांकि, जब रामेश्वर राय से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पूरी घटना झूठा आरोप है। ऐसी कोई घटना नहीं हुई। मुझे फंसाने की साजिश है। सवाल यह है कि सरकारी स्कूलों में बाहरी लोग कैसे काम करते हैं? क्या सत्ताधारी दल के नेता के लिए यह सब संभव है? हालांकि, भाजपा नेता श्याम प्रसाद ने ऐसी घटनाओं की कड़ी आलोचना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *